अभी अभी

लालू यादव: नरेंद्र मोदी के दबाव मुझे एम्स से डिस्चार्ज किया गया, मैं पूरी तरह स्वस्थ नहीं हूं

एतराज के बावजूद दिल्ली के एम्स अस्पताल ने लालू यादव को छुट्टी दे दी है. लालू यादव को एम्स से रांची ले जाया जाएगा. अस्पताल से लालू यादव व्हील चेयर पर निकलते दिखे.

बता दें कि लालू यादव ने एम्स के निदेशक को चिट्ठी लिखकर अभी एम्स से रांची शिफ्ट न किये जाने की अपील की थी. साथ ही यह भी कहा था कि अभी उनकी बीमारी स्थिर नहीं हुई है और उन्हें अभी और इलाज की जरूरत है. वहीं एम्स प्रशासन ने लालू की दलील को ठुकराते हुए कहा कि लालू यादव ठीक हैं.

लालू ने एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद कहा कि यह उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश है. उन्होंने कहा, ‘मुझे कुछ हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी. नरेंद्र मोदी के दबाव मुझे एम्स से डिस्चार्ज किया गया है. मैं पूरी तरह फिट नहीं हूं. बिना फिट हुए ही मुझे रिम्स भेजा जा रहा है.’ बता दें कि डिस्चार्ज किए जाने से पहले कांग्रेसअध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू से मिलकर उनका हालचाल पूछा था.

लालू प्रसाद यादव ने एम्स प्रशासन को लिखी चिट्ठी में उनका इलाज एम्स में ही कराए जाने की मांग की. उन्होंने अपने पत्र में रांची के अस्पताल में उचित इलाज न मिलने का हवाला दिया है.

लालू ने एम्स को लिखी चिट्ठी में कहा, मैं फिर से रांची के अस्पताल में नहीं जाना चाहता. वहां जरूरी उपकरण नहीं हैं जिनसे मेरा उचित इलाज हो सके.

लालू ने आगे लिखा है, स्वस्थ होने तक मेरा एम्स में इलाज हो, अभी मेरा स्वास्थ्य बेहतर नहीं है. मैं चक्कर आने से बाथरूम में गिर चुका हूं.

Comments
To Top