अभी अभी

यू.पी. में बदमाशों के हौसले बुलंद, प्रदेश के आला अफसरों के आगमन के दौरान वकील की गोली मारकर हत्या

संगम नगरी इलाहाबाद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को पाश इलाके मनमोहन पार्क के पास एडवोकेट राजेश कुमार श्रीवास्तव की दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना एसे समय पर हुई जब प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी अपराध व कानून व्यवस्था की समीक्षा करने इलाहाबाद आए हुए हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वकील राजेश श्रीवास्तव अपनी मोटरसाइकिल से कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वकील को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

मामला थाना कर्नलगंज क्षेत्र के मनमोहन पाक के पास का है. अपने साथी की हत्या की खबर पर वकील काफी आक्रोशित हो गए. वकीलों ने वहां पर जाम लगाने के साथ ही गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. वकीलों ने विकास भवन के पास भी आगजनी की है.

गौरतलब है जहाँ एक तरफ योगी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश में चुस्स्त कानून व्यवस्था का दावा करते हैं. और उधर डिप्टी सी.एम. केशव प्रसाद मौर्या के गृहजनपद में लगातार दिन दहाड़े हत्याएं हो रही है.

अभी कुछ दिन पहले भाजपा के फूलपुर नगर पंचायत के सभासद पवन केसरी की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक पवन केसरी को डिप्टी सी.एम केशव प्रसाद मौर्या और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ के करीबी बताया जाता है.

Comments
To Top